Majedar story-चालाक महिला||majedar kahaniya in hindi

Majedar story-चालाक महिला||majedar kahaniya in hindi

Yeh kahani ek majedar story hai jo apko jarur pasand ayegi.Isme yeh darshaya gaya hai ki ladkiya kaisa chalaki karti hai. Ladki ko wish mangne ko kaha jata hai… uspe woh ladki wish mangte hue kahti hai……https://hindiforu.in

चालाक महिला

एक दिन एक औरत रास्ते से गुजर रही थी। उस औरत ने अचानक देखा कि रास्ते के किनारे एक मेंढक जाल में फंसा हुआ था।मेंढक ने औरत से कहा-“अगर तुम मुझे आजाद कर दोगी तो मैं तुम्हें तीन वरदान दूंगा।”

महिला ने मेंढक को आजाद कर दिया। मेंढक ने कहा,“मैं तुम्हें तीन वरदान दूंगा परंतु मेरी एक शर्त है जो भी तुम मांगोगे उस से 10 गुना ज्यादा तुम्हारे पति को मिलेगा।”

महिला ने मेंढक की बातों को मान लिया और अपना पहला वरदान मांगा।

मैं संसार की सबसे खूबसूरत महिला बनना चाहती हूं। मेंढक ने उसे चेतावनी दी,क्या तुम्हें पता है कि यह वरदान तुम्हारे पति को भी दुनिया का सबसे सुंदर व्यक्ति बना देगा। मेंढक की बात सुनकर महिला बोली-मुझे चलेगा अगर मैं इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला रहुगी और वह मुझे ही देखेंगे।मेंढक ने तथास्तु कहा और वरदान पूरा हो गया।

अपने दूसरे वरदान में महिला ने यह वरदान मांगा कि वह दुनिया की सबसे धनी महिला बन जाए। मेंढक ने फिर कहा, यदि तुम ऐसा वरदान मांगोगी तो तुम्हारा पति और धनी हो जाएगा। इस पर महिला ने कहा कि कोई बात नहीं मेरा सब कुछ उनका है और उनका सब कुछ मेरा। मेंढक ने फिर कहां तथास्तु और वरदान पूरा हो गया।

इसके बाद जब मेंढक ने आखिरी वरदान मांगने को कहा तो महिला ने अपने लिए छोटा सा हार्टअटैक मांगा।

मोरल ऑफ स्टोरी-महिलाएं बुद्धिमान होती है उनसे बच के रहें।

महिला पाठकों के लिए यह कहानी यहीं खत्म होती है और अपने आप को खुश महसूस करिए।

पुरुष पाठक कहानी को आखरी तक जरूर पढ़ें
उसके पति का उस से 10 गुना ज्यादा हार्टअटैक आया।
मोरल ऑफ द स्टोरी- महिलाएं सोचती हैं कि वह बुद्धिमान है उन्हें ऐसा सोचने दो, क्या फर्क पड़ता है।

Leave a Comment